जैकलिन ने पैड पर लिपस्टिक से लिखकर शेय़र की तस्वीर, लोगो ने किए एेसे कमेंट

2/10/2018 10:54:33 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज हो गईं हैं। वैसे सभी स्टार्स ने पिल्म की प्रमोशन काफी अलग अंदाज में की। हाथ में पैड लेकर लभी सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए नजर आए। इसी कड़ी में एक नया नाम जैकलिन फर्नांडीज़जैकलिन फर्नांडीज़ का भी जुड़ गया है। हाल ही में जैकलीन ने सबसेे अलग अंदाज में पैड के साथ तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में जैकलीन ने पैड पर लिपस्टिक से लिखा 'प्रमोटिंग द पैड' और फिर इसे हाथ में पकड़ कर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन भी दिया 10 प्रतिशत लड़कियां ये समझती हैं कि मासिक धर्म एक बीमारी है और 14 प्रतिशत महिलाएं पीरियड के संक्रमण से ग्रसित है।

PunjabKesari

जैकलीन की इसी तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लाइक के साथ-साथ फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। ऐसे में कुछ यूजर्स इस तस्वीर के लिए जैकलीन को ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्रोलर्स का मानना है कि लिपस्टिक से लिखकर जैकलीन ने एक पैड बर्बाद कर दिया।

बता दें कि फिल्म 'पैडमैन' की बात करें तो ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएं हैं। इस फिल्म के जरिए ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूसर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News