इरफान खान जल्द ही शूजीत सरकार के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' से करेंगे बाॅलीवुड में वापसी

5/27/2018 12:37:39 PM

मुंबई: लंदन में इलाज करा रहे बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान अब बिल्कुल ठीक हैं। वह जल्द ही डायरेक्टर शूजीत सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट से वापसी करने जा रहे हैं। इस खबर की पुष्टि फिल्म के डायरेक्टर ने खुद की है। उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली बायोपिक फिल्म में इरफान लीड रोल में नजर आएंगे।

PunjabKesari

यह फिल्म क्रान्तिकारी उधम सिंह की लाइफ पर बनने जा रही है। उधम सिं‍ह का नाम भारत की आजादी की लड़ाई में पंजाब के क्रान्तिकारी के रूप में शामिल है। उन्होंने जलियांवाला बाग कांड के समय पंजाब के गर्वनर जनरल रहे माइकल ओ' ड्वायर को गोली मारी थी।


 PunjabKesari

वहीं यह फिल्म शूजीत सरकार का सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट बताया गया है। शूजीत ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं इस फिल्म की कहानी पर पिछले 18-19 सालों से काम कर रहा हूं। मैं जब मुंबई में शि‍फ्ट हुआ था तभी से मैं यह फिल्म बनाना चाहता था,लेकिन बीच में कुछ ना कुछ चलता रहा। यह फिल्म आजादी के पहले के बैकड्रोप पर बेस्ड है इसलिए इसे प्लान करना थोड़ा मुश्किल रहा।

PunjabKesari

बता दें इससे पहले, लंबे समय तक यह खबरें आ रही थी कि इस बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को कास्ट किया गया है लेकिन अप्रैल में शुजीत की फिल्म 'अक्टूबर' के प्रचार के दौरान निर्देशक ने इन बातों को एक अफवाह बताया था। वहीं इससे पहले इरफान शूजीत सरकार फिल्म 'पीकू' में नजर आ चुके हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News