फिल्म फेयर अवार्ड में इरफान और विद्या की रही धूम

1/22/2018 9:55:33 AM

मुंबई: बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री विद्या बालन को फिल्म फेयर अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता व सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है।

63वें जियो फिल्म फेयर अवार्ड में इरफान खान को उनकी फिल्म ‘ङ्क्षहदी मीडियम’ में दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला और फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में अपने बेहतरीन अभिनय से दिल जीतने वाली विद्या बालन को इस बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री चुना गया। इरफान और विद्या जहां पॉपुलर कैटेगरी में बैस्ट माने गए वहीं क्रिटिक्स ने राजकुमार राव को फिल्म ‘ट्रैप्ड’ के लिए बैस्ट एक्टर माना जबकि सीक्रेट सुपरस्टार के लिए जायरा वसीम को बैस्ट एक्ट्रैस चुना गया।
साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ को बैस्ट फिल्म का अवार्ड मिला। सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार अश्विनी अय्यर तिवारी को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए मिला है। क्रिटिक्स कैटेगरी में बैस्ट फिल्म का पुरस्कार राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘न्यूटन’ को मिला है। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार राजकुमार राव को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News