HOT! आमिर की 19 साल की बेटी ने पहली बार शार्ट ड्रैस में दिखाया Sensational LOOK लुक

8/21/2017 5:10:02 PM

मुंबई: आमिर खान ने फैमिली के साथ बेटे जुनैद खान का डेब्यू प्ले रविवार देखने पहुंचे। जहां आमिर फैमिली के साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुए। उनके साथ कार में वाइफ किरण राव और 'दंगल गर्ल' यानी फातिमा सना शेख भी थीं, जबकि कार बेटे जुनैद ड्राइव कर रहे थे।

PunjabKesari

स्वाइन फ्लू के बाद आमिर किसी इवेंट में स्पॉट हुए हैं। आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लुक में दिखे। उन्होंने बालों में हेयरबैंड लगा रखा था, इसके साथ ही ईयर रिंग और नोजपिन भी पहन रखी थी। 

PunjabKesari

वहीं, फातिमा और किरण फॉर्मल लुक में दिखी। लेकिन आमिर की बेटी 19 वर्षीय बेटी ईरा खान वेन्यू के बाहर ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रैस में स्पॉट हुईं। जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही थी, जिस कारण सारी लाइमलाइट आमिर की बेटी ले गई। 

PunjabKesariफोटो क्लिक करने के दौरान आमिर मीडिया फोटोग्राफर को मुस्कराते हुए दिखाई दिए तो वहीं किरण, फातिमा को सीट बेल्ट बांधने में हेल्प करती दिखीं। बता दें कि जुनैद ने बर्टोल्ट ब्रेख्त के प्ले से डेब्यू किया है। जुनैद, आमिर की पहली वाइफ रीना का बेटा है। रिपोर्ट्स की मानें तो 23 साल के जुनैद बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी भी कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News