मनवीर गुर्जर की बजाय एक मेंढक को डेट करना पसंद करूंगी: आकांक्षा शर्मा

Sunday, March 19, 2017 11:25 AM

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि मनवीर नितिभा को छोड़ आकांक्षा के करीब आ रहे हैं। इस बात को लेकर आकांक्षा शर्मा का कहना है कि वे मनवीर गुर्जर की बजाय एक मेंढक को डेट करना पसंद करेंगी। इसी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा कुछ भड़की नजर आईं। उन्होंने मनवीर पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

आकांक्षा ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे नहीं पता कि क्यों मेरा नाम मनवीर से जोड़ा जा रहा है। यह सही है कि हम सभी एक पार्टी में थे। लेकिन मनवीर के साथ तो मेरा कोई सीन ही नहीं है। फिर कैसे मैं उन्हें डेट कर सकती हूं।" आकांक्षा आगे कहती हैं, "मनवीर को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है। वह महिलाओं का सम्मान नहीं करता। मुझे यह उस पार्टी के दौरान पता चला।"

बता दें कि जब आकांक्षा से पूछा गया कि ऐसा क्या हुआ था पार्टी में कि वे मनवीर पर ऐसे आरोप लगा रही हैं? उन्होंने जवाब दिया, "मैं इस बारे में डिस्कस नहीं करना चाहती। लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि मनवीर मेरे टाइप का आदमी नहीं है। वह बहुत तेजी से बदल रहा है। 'बिग बॉस' के घर में वह अलग इंसान था। उसे लगता है कि वह फिल्मों के लिए बना है।" आकांक्षा की मानें तो मनवीर को हीरो बनने का भ्रम है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !