इंदर कुमार की वायरल SUICIDE वीडियो पर पत्नी पल्लवी ने तोड़ी चुप्पी

5/15/2018 9:55:17 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार की पिछले साल 28 जुलाई को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख कयास लगाए जा रहे थे कि इंदर ने आत्महत्या की हैं। मगर अब इंदर की पत्नी पल्लवी ने अपने पति की खुदकुशी की तमाम अटकलों को गलत बताया। एक इंटरव्यू में पत्नी ने इंदर की वायरल वीडियो को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि ये वीडियो इंदर ने निजी तौर पर नहीं बनाई थी, बल्कि ये मूल रूप से फिल्म 'फटी पड़ी है यार' का ही हिस्सा है। उन्होंने वीडियो‌ को लेकर उठ रहे तमाम सवालों को सिरे से खारिज करते हुए इन्हें निराधार बताया।

 

PunjabKesari


इंदर के डिप्रेशन में होने की बात पर पल्लवी ने कहा ''रेप केस के दौरान वो परेशान जरूर थे, लेकिन वो‌ एक जिंदादिल इंसान थे। वो आत्महत्या के बारे में कभी नहीं सोचते थे। पल्लवी‌ ने कहा कि लोग जब ये सीन और फिल्म देखेंगे तो उन्हें समझ आएगा कि इंदर ने कितनी बढ़िया एक्टिंग की है मुझे यकीन है कि सब उनकी वाहवाही करेंगे।''

 

PunjabKesari


वहीं, जब पल्लवी से इंदर कुमार के वकील अशोक सरावगी‌ के इस दावे की के बारे में पूछा गया कि ये वीडियो मानसिक रूप से परेशान इंदर ने अपने बुरे दौर में बनाया था।  बाद में‌ इसे जस का तस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है और वो भी पत्नी पल्लवी की इजाज़त से तो पल्लवी ने इसका जवाब में कहा कि ऐसा नहीं है, उनके वकील को किसी तरह का कंफ्यूजन हुआ होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News