विराट-अनुष्का की शादी में हुई डिजाइनर और फोटोग्राफर की जमकर लड़ाई, ये थी वजह

12/14/2017 10:50:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए है। तीन दिन तक चली वेडिंग की तस्वीरें फिलहला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी का ये समारोह काफी शानदार रहा लेकिन क्या आपको पता है कि इस शादी में डिजाइनर और फोटोग्राफर की आपस में जमकर लड़ाई भी हो गई थी। विराट और अनुष्का के डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी और फोटोग्राफर जोसफ रधिक के बीच सोशल मीडिया पर भारी मनमुटाव हो गया। दरअसल सब्यसाची ने शादी के बाद अपने डिजाइंस को शो करने के लिए अनुष्का-विराट की शादी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की लेकिन सब्यसाची ने इन फोटोज पर जोसफ का नाम नहीं लिखा और न ही उन्हें क्रेडिट दिया। 

PunjabKesari

इस बात से जोसफ काफी नाराज हो गए और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विराट-अनुष्का की सगाई की फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा कि अनुष्का चाहती थीं कि उनकी शादी की फोटोज पोट्रेट फ्रेम में हों इसलिए हमने हर फोटो को उसी एंगल से क्ल‍िक करने की कोशिश की और ये फोटो उनमें से एक है।जोसफ ने ये भी लिखा कि उन्हें दुख है कि सब्यसाची की टीम ने इस फोटो को अपना वर्क शो करने के लिए इस्तेमाल किया और उन्होंने फोटो क्रेडिट देना भी जरूरी नहीं समझा। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि शादी हो जाने के बाद सब्यसाची मुखर्जी ने विराट-अनुष्का की शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के जरिए सब्यसाची ने अपने काम के बारे में बताया था लेकिन वो जोसफ को फोटो क्रेडिट देना भूल गए। जोसफ काफी मशहूर और अवॉर्ड विनिंग वेडिंग फोटोग्राफर हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News