इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Tuesday, March 13, 2018 5:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच को लेकर एक खुलासा किया हैं। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू को दौरान किया। फिल्म रेड के प्रमोशन में बिजी इलियाना ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा, ”कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाएगा। यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन मैं इस बात से सहमत हूं कि जो भी कास्टिंग काउच के बारे में बोलता है, उसका करियर खत्म हो जाता है।

कुछ साल पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जूनियर आर्टिस्ट ने मुझसे सलाह मांगी थी कि इन सभी चीजों के साथ कैसे डील किया जाता है।” मैंने उससे कहा, ”मैं यह तय नहीं कर सकती, यह तुम्हारा फैसला है, कोई भी तुम्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकता। बहुत से लोगों ने यह किया है और यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर करता है कि क्या वह करना चाहती है या नहीं। जहां तक शोषण और उत्पीड़न का संबंध है, मैं इसका कभी साथ नहीं देती।”

PunjabKesari

इलियाना ने आगे कहा, ”अगर ए-स्टार स्टार पर ऐसा कुछ आरोप लगाया गया है, तो आपको इसके लिए बड़ी संख्या में लोगों के सहयोग की जरूरत होगी, इसमें ए-लिस्ट एक्टर और एक्ट्रैसेस भी शामिल हैं, ताकि बड़ा फर्क पड़ सके। मैं अब केविन स्पेसी शो को नहीं देखती। क्योंकि, उन पर उत्पीड़न का आरोप लगा है, इसलिए मैं एक व्यक्ति के रूप में उनसे नफरत करती हूं।” 

PunjabKesari

बता दें कि हार्वे जैसी मशहूर हस्तियों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद मॉडल और एक्ट्रैसेस द्वारा हैशटैग ‘मी टू’ अभियान की शुरुआत हुई थी। इस अभियान के तहत लोगों को अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटना को बताना होता है। हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस भी इस कैंपेन का हिस्सा बनीं थीं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !