तो ''स्पाइडरमैन'' बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

6/28/2017 7:05:46 PM

मुंबईः अभिनेता टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडरमैन होमकमिंग' के साथ पर्दे पर आने वाले हैं। वह इस फिल्म में काम तो नहीं कर रहे हैं। मगर उन्होंने फिल्म में स्पाइडरमैन को अपनी आवाज दी है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कभी मौका मिलेगा तो वह भगवान राम या हनुमानजी का रोल परदे पर निभाना चाहेंगे। टाइगर ने हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण में स्पाइडर मैन की भूमिका को अपनी आवाज दी है। इन दिनों टाइगर अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के साथ-साथ 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण का प्रमोशन भी कर रहे हैं। 

 


मुंबई में आयोजित 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब टाइगर से यह पूछा गया कि यदि आपको किसी सुपरहीरो का किरदार बॉलीवुड फिल्म में निभाने का मौका मिले तो कौन से सुपरहीरो का रोल निभाना चाहेंगे?

इस सवाल के बाद पहले तो टाइगर काफी देर तक सोचते रहे, फिर बोले, 'अगर 'महाभारत' पर कोई मूवी बनेगी तो श्रीरामजी या हनुमानजी का किरदार निभाना चाहूंगा।' 

 

टाइगर ने कहा, मेरे बचपन के सुपर हीरो स्पाइडर मैन को हिंदी में अपनी आवाज देने को लेकर मैं अपना उत्साह व्यक्त नहीं कर सकता। मैं स्पाइडर मैन की फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूं और मैं यह बताना चाहता हूं कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे मैं हमेशा निभाना चाहता हूं। मैं खुश हूं कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट, इंडिया ने इसके लिए मुझे चुना। मैं वादा कर सकता हूं कि 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' एक मजेदार, ऐक्शन से भरपूर फिल्म होगी और यह स्पाइडर मैन की अन्य फिल्मों से अलग है। उम्मीद है कि दर्शक मेरी आवाज को पसंद करेंगे।' खबरों की मानें तो उनकी फिल्म मुन्ना माइकल 21 जुलाई को रिलीज़ होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News