मुझे समस्याओं वाली नहीं, समाधान वाली कहानियां पसंद हैं : अक्षय कुमार

5/3/2018 9:57:11 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ न्यू इंडिया कॉन्कलेव के लॉन्च इवैंट में पहुंचे। इसे लेकर उनका कहना है कि उनके पास देश के मुद्दों को लेकर बहुत सी कहानियां आती हैं लेकिन उनकी रुचि समस्याओं के बजाए समाधान में है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि मीडिया को भी देश की भलाई के प्रति यही दृष्टिकोण अपनाना चाहिए।


अक्षय ने कहा, "मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जो समस्याओं के बारे में बात करना पसंद नहीं करता। मुझे समस्याओं के बजाए समाधानों के बारे में बात करना पसंद है। मैं समाधान को पसंद करता हूं। मैंने 'टॉयलेट.एक प्रेमकथा' जैसी फिल्म बनाई। इसमें हमने दिखाया कि परिवार में महिलाओं के लिए स्वच्छता सुविधा की कितनी जरूरत है। इसके बाद मैंने 'पैडमैन' बनाई, इसमें भी मैंने समाधान के बारे में ही बात की।"

अक्षय ने यहां मंगलवार को गैर सरकारी ग्रामीण कार्यक्रम न्यू इंडिया कॉन्क्लेव को लॉन्च करते हुए कहा, "मेरे पास बहुत सी पटकथाएं आती हैं जो विभिन्न समस्याओं के बारे में बात करती हैं। लेकिन, मैं उन पटकथाओं को पसंद नहीं करता जो केवल समस्याओं पर बात करती हैं। मैं समस्याओं से ज्यादा उनके समाधान में रुचि रखता हूं।"


बता दें कि अक्षय न्यू इंडिया कॉन्क्लेव 2018 के ब्रांड एम्बेसडर हैं। यह कार्यक्रम देश के ग्रामीण इलाकों में कुछ अलग करने वालों से जुड़ा हुआ है। इसका आयोजन जुलाई के पहले हफ्ते में दिल्ली में होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News