कंगना से विवाद पर ऋतिक रोशन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, फेसबुक पर लिखा ओपन लेटर

10/5/2017 4:07:40 PM

नई दिल्ली: अभिनेता कंगना रणावत के साथ चल रहे विवाद पर ऋतिक रोशन ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ऋतिक रोशन इस मामले में अपना पक्ष रखा है। ऋतिक रौशन ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि कंगना के साथ उनका कभी भी अफेयर नहीं रहा है।


सच्चाई यह है कि मैं अपनी ज़िंदगी में उस लेडी से अकेले में नहीं मिला हूं। हां, हमने साथ में काम किया है, लेकिन उसके अलावा प्राइवेट में कभी मुलाकात नहीं की है. यही सच्चाई है। प्लीज, आप इस बात को समझिए कि मैं एक कथित अफेयर के खिलाफ नहीं लड़ रहा हूं। ना ही ‘good guy’ इमेज के लिए लड़ रहा हूं।

 

PunjabKesari


मुझे अपनी गलतियों के बारे में पता है, मैं भी इंसान हूं.दो हाई प्रोफाइल सेलेब्स के बीच सात साल अफेयर का आरोप है लेकिन उसका कोई भी सबूत नहीं है। पैपराजी ने कोई तस्वीरें क्लिक नहीं की हैं, कोई गवाह नहीं है, ना ही दोनों ने कोई साथ में कभी सेल्फी ली है, जैसा कि जनवरी 2014 में पेरिस में मुलाकात के बारे में दावा किया जा रहा है। ऐसा कछ भी नहीं है जो एक रोमाटिंक रिलेशनशिप के दावों को पुख्ता कर सके, जिस तारीख को पेरिस में मेरे साथ कथित तौर पर मुलाकात की बात की जो रही है, अगर मेरे पासपोर्ट के डिटेल्स देखे जाएं तो उस दिन मेरे पेरिस में होने के कोई प्रमाण नहीं हैं।

 

PunjabKesari

इस रिलेशनशिप को साबित करने के लिए सिर्फ तथाकथित फोटोशॉप की हुई तस्वीरें मीडिया के पास हैं जिसे तुरंत ही एक्सपोज किया जा चुका है। इन आरोपों से संबंधित मेरी तरफ से कोई सवाल नहीं पूछे गए क्योंकि हमें महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सिखाया गया है।

मेरे पास एक ही तरफ से भेजे गए 3000 मेल हैं जिन्हें ना तो मैंने खुद भेजा है और ना ही आरोप लगाने वाली महिला ने भेजा है, जो भी कहानी है उसे कुछ ही दिनों में साइबर क्राइम डिपार्टमेंट साबित कर देगा। ये साबित हो जाए इसलिए मैंने लैपटॉप और मोबाइल फोन सहित अपने सारे डिवाइस साइबर सेल के हवाले कर दिया है, लेकिन आरोप लगाने वाली पार्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया है। अभी तक जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News