कंगना रनौत के लगाए आरोपों पर चुपी साधे हैं ऋतिक रोशन, वजह आई सामने

9/9/2017 1:33:00 PM

मुंबई: कंगना के एक इंटरवियू ने पूरे मीडिया में खलबली मचा दी है। सोशल मीडिया पर तो इस मुद्दे को लेकर लोगों की राय का सैलाब सा आ गया है। हर कोई अपने-अपने विचार दे रहा है। बॉलीवुड में कई सेलेब्स कंगना को सही कह रहे हैं तो कहीं कंगना का विरोध कर रहे हैं। करीना कपूर ने एक इंटरवियू में बड़ी ही बेबॉकी से कहा कि अगर इंडस्ट्री में रणबीर कपूर हैं तो रणवीर सिंह भी हैं और अगर आलिया भट्ट हैं तो कंगना राणावत भी हैं।

PunjabKesari
लेकिन ऋतिक चुपचाप ही बैठे हैं। अब ऋतिक की इस चुप्पी के कारण का पता चल गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी लीगल टीम ने आरोपों पर मौन रहने की सलाह दी है। उनका मानना है कि इस मामले में ऋतिक का कॉमेंट उन्हें मुश्किल में भी डाल सकता है।

PunjabKesari

हालांकि आरोपों पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने बिना कंगना का नाम लिए एक ट्वीट कर जवाब देने की कोशिश की थी। वहीं ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने ट्वीट के जरिए रितिक को सपोर्ट किया है। सुजैन ने ऋतिक संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके।

बता दें कि कंगना ने टीवी शो को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया। उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए। कंगना ने कहा, मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए। उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए मुझे ऋतिक से माफी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News