ऋतिक ने कंगना के खिलाफ दर्ज करवाई 29 पेज की शिकायत

10/3/2017 4:28:28 PM

मुंबई: ऋतिक रोशन और कंगना रणावत के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। ऋतिक ने कंगना के खिलाफ 29 पन्नों की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है।

 इसमें आरोप है कि कंपना उन्हें भद्दे ईमेल करती थीं। रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, ऋतिक की ओर से उनके वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है। 

रिपब्लिक टीवी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ऋतिक ने अपने फोन और लैपटॉप पुलिस को सौंप दिए हैं। उनके वकील की ओर से की गई शिकायत में यह भी कहा गया है कि कंगना लगातार उनके क्लाइंट का पीछा कर रही थीं और उन्होंने ऋतिक को अपना 'इंटरनल लवर' बताया था। बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच विवाद तब शुरू हुआ, जब ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को 'सिली एक्स' कह दिया था। 


बताया जा रहा है कि 29 पेज के शिकायती लेटर में बर्थडे पार्टी से लेकर ऋतिक और कंगना के रिलेशनशिप तक का जिक्र किया गया है। 
 
शिकायत में ये भी लिखा है कि ऋतिक ने शराफत दिखाते हुए कंगना के सभी मेल इग्नोर कर दिए थे। इसके साथ ही उन्होंने कंगना पर सेक्शुअली एक्सप्लिसिट मेल भेजने के आरोप लगाए। 
 
बता दें कि इससे पहले माना जा रहा था कि यह मामला खत्म हो चुका है, लेकिन मुंबई पुलिस ने कन्फर्म किया है कि केस अभी खत्म नहीं हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News