तलाक के बाद पहली बार अकेले छुट्टियां मनाएंगे ऋतिक-सुजैन, ये है वजह

3/19/2018 12:35:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक के बाद भी काफी अच्छी कैमिस्ट्री है। जहां एक ओर दोनों की दोबारा शादी की खबरें छाई हुईं हैं। वहीं दूसरी ओर दोनों स्टार जल्द हॉलि‍डे पर जाने का प्लान भी बना रहे हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक ये स्टार्स दोस्तों के साथ गोवा घूमने जा रहे हैं।  वैसे तलाक के बाद भी बच्चों के लिए दोनों को कई मौकों पर साथ आते देखा गया है। लेकिन ऐसा पहली बार है जब दोनों बच्चों के बिना हॉलिडे पर जाएंगे।

PunjabKesari

ये ट्रिप इसलिए भी खास है क्योंकि ये स्टार्स एक-दूसरे को टाइम देना चाहते हैं। बनारस में अपकमिंग फिल्म सुपर 30 का शूट पूरा करके लौटे ऋतिक रोशन 22 मार्च को सुजैन के साथ गोवा जाएंगे। 

PunjabKesari

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक सुजैन तलाक के चार साल बाद दोबारा शादी कर सकते हैं। दोनों का साल 2014 में तलाक हो गया था। हालांकि, इसके बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। ऋतिक और सुजैन एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते हैं।

PunjabKesari

दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। वे नहीं चाहते की माता-पिता के अलगाव का उनपर गलत असर पड़े। यहीं वजह है कि दोनों फिर साथ आने की सोच रहे हैं।

PunjabKesari

ऋति‍क-कंगना कंट्रावर्सी पर भी सुजैन ने अपने एक्स हसबैंड का पूरा साथ दिया था। एक-दूसरे की फैमिली के साथ भी दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News