आखिर क्यों अनिल कपूर के बेटे ने दिलजीत दोसांझ को सुनाई खरी-खोटी

1/20/2017 1:00:15 PM

मुंबई: अवार्ड किसी अभिनेता के लिए काफी महत्वपूर्ण रखता है क्योंकि उसके अच्छे काम के लिए दिया जाता है। लेकिन बॉलीवुड के शानदार एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अवार्ड ना मिलने को लेकर काफी गुस्से में है। 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने कहा कि मुझे पहले दो अवॉर्ड में डेब्यू के लिए अवॉर्ड मिल चुका है। मैं एक्सपैक्ट कर रहा था कि फिल्म फेयर का अवॉर्ड भी मुझे मिलेगा। लेकिन हर अवॉर्ड के अपने पैरामीटर होते हैं। मैं ईमानदार हूं क्योंकि डेब्यू अवॉर्ड उसे मिलता है जो अपनी पहली फिल्म में काम कर रहा हो। ना कि उसे ये अवॉर्ड मिलना चाहिए, जो पहले ही कई सारी दूसरी भाषा की फिल्मों में काम कर चुका है।

इस बात से साफ पता लग रहा है कि हर्षवर्धन ने पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ के लिए ये शब्द कहे हैंं।  दिलजीत दोसांज वही है, जिसने फिल्म उड़ता पंजाब में एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई था, जो नशे का व्यापार करने वालो के खिलाफ एक जंग लड़ता है। दरअसल फिल्म फेयर ने दिलजीत को बेस्ट डेब्यू अडार्स से सराहा है, जो हर्षवर्धन कपूर को राज़ नहीं आई। हर्ष का कहना है कि, दिलजीत ने कई फिल्मो में पहले से ही काम किया है इसलिए बेस्ट डेब्यू अवार्ड उनको दिया जाना गलत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News