एडल्ट स्टार्स एक सीन का कमाती हैं इतना, जानिए कैसे शूट होती है एडल्ट फिल्में

Tuesday, March 28, 2017 3:46 PM

लंदन: पोर्न इंडस्ट्री विवादित तो होती ही है उसे कहीं ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल एडल्ट स्टार्स को माना जाता है। वे कितना कमाते है जा कितने वक्त के बाद रिटायर होते हैं?  इन सभी सवालों का जवाब एडल्ट स्टार, साइट ओनर और प्रोड्यूसर सिरी ने एक इंटरव्यू में दिया था। इसमें सिरी ने बताया था कि फिमेल एडल्ट स्टार्स एक सीन में 40 से 65 हजार कमाते हैं। 

डेली शेड्यूल बताते हुए सिरी बोलीं- सुबह 9 बजे से पहले तैयार होकर, सूटकेस रेडी कर लेती हूं। 10 बजे कार में बैठकर सेट का रूख करती हूं, जिसमें आधे से एक घंटे का समय लगता है। 11 बजे पेपर वर्क खत्म कर, डेढ़ घंटे में हेयर/मेकअप होता है। 12 बजे सोलो फोटोशूट करवाती हूं, जिसमें लगभग 1 घंटे का वक्त लगता है। दोपहर 1-2 बजे मेल पोर्न स्टार 1-2 बजे के बीच आते हैं और पेपर वर्क कम्प्लीट करते हैं। इस बीच क्रू लाइट्स का अरेंजमेंट करती है। 2 बजे: दोनों का इंट्रोडक्शन वीडियो शूट किया जाता है। सिचुएशन और सेटअप के हिसाब से लगभग 2 घंटे का वक्त लगता है। 4 बजे मेल और फीमेल पोर्न स्टार्स की सैक्स करते हुए फोटो ली जाती है। 5 बजे मेल और फीमेल पोर्न स्टार का वीडियो शूट होता है। 6 बजे अगर वीडियो का सॉफ्टकोर वर्जन की शूटिंग होनी होती है तो इसमें डेढ़ घंटे का वक्त और लगता है। 6:15 अगर नहीं तो इतने बजे तक फ्री हो जाते हैं। यदि उसी दिन पेमेंट होनी होती है तो पोर्न स्टार्स चेक लेकर जाते हैं। या फिर 2 हफ्ते बाद उन्हें चेक भेज दिया जाता है।

बते दें कि सिरी कहती हैं कि उनके लिए फिजिकल फिटनेस सबसे ज्यादा इम्पॉर्टेंट होती है। यदि एक्टर को सर्दी है तो उसे तुरंत घर भेज दिया जाता है। यदि किसी को चोट लगी हो तो उन्हें बाहर कर किसी और को तुरंत बुला लिया जाता है। कहने का मतलब यह है कि इंडस्ट्री में बहुत कॉम्पिटीशन है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !