हॉलीवुड की ये सबसे डरावनी फिल्में दहला देगी अापका दिल

6/24/2017 11:54:11 AM

लंदन :  हॉलीवुड फिल्म 'इनसीडियस चैप्टर 3' को काफी डरावनी बताया जा रहा है। हॉरर जोनर पर हॉलीवुड शुरुआत से ही अच्छी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करता आया है। भूत, प्रेत, आतमाओं की दुनिया को बयां कर दर्शकों के आगे डर के रोमांच को परोसने में हॉलीवुड कामयाब साबित हुआ है। हॉलीवुड में ऐसी कई हॉरर फिल्में बनी जिसे दुनियाभर के दर्शकों ने सराहा।

PunjabKesari

1. अमेरिकन हॉरर फिल्म द 'कंजुरिंग' भूत-प्रेत और आत्माओं पर ही बेस्ड है। यह कहानी एक ऐसे कपल की है जो अपनी पाचं बेटियों के साथ एक फार्महाउस में शिफ्ट होते हैं लेकिन उस घर में मौजूद आत्माएं अपना डरावना दिखाती नजर आती हैं।

PunjabKesari

2. फिल्म 'कॉन्ट्रैक्टिड' सामान्था नाम की लड़की पर बेस्ड है जिसका एक पार्टी में ड्रग्स देकर रेप किया जाता है। रेप के बाद सामान्था के चहरे पर अजीबो गरीब बाल और शरीर पर अजीब निशान उभरने लगते हैं जिसके चलते वह बेहद डरावनी नजर आती है। 

PunjabKesari

3. एक खिलौना कितना घिनौना हो सकता है इसका अंदाजा फिल्म 'कर्स ऑफ चकी' को देखकर लगाया जा सकता है। इस फिल्म में एक डॉलनुमा खिलौना बेहद डरावना दिखाया गया है जो लोगों का बेरहमी से कत्ल करता नजर आता है।

PunjabKesari

4.फिल्म 'डार्क टच' में यंग गर्ल निमाह की कहानी दिखाई गई है जो अपने दीमाग से ही चीजों को इधर से उधर करने की श‍क्‍ती रखती है। 

PunjabKesari

5. साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'इविल डेड' मिया नाम की लड़की की कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म में किरदार घने जंगलों में दफन शैतानी ताकतों का सामना करते हुए नजर आते हैं। 

PunjabKesari

6. 'मैनियक' एक ऐसे मनोरोगी की कहानी पर बेस्ड है जो लड़कियों की खोपड़ी और बाल काटकर अपने बेडरूम में रखे गए मैनीक्वीन के सिर पर सजाता है। 

PunjabKesari

7. हॉरर कॉमेडी कंसेप्ट पर बेस्ड फिल्म 'स्टिचिस' के कई सीन आपको सन्न कर सकते हैं। एनिमेटिड क्लोन कैसे अपने शैतानी इरादों को अंजाम देता है इसी पर बेस्ड है स्टिचिस की कहानी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News