हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड का जलवा भी बरकरार, Box Office पर आलिया की ''राज़ी'' कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

5/23/2018 11:29:59 AM

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों 4 फिल्में एक साथ कमाई कर रही हैं। जहां एक तरफ आलिया भट्ट की 'राजी' बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब रही वहीं अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' भी अच्छी कमाई कर रही है। इन दोनों बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की दो फिल्में 'डेडपूल 2' और 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं।

PunjabKesari


'राजी' कलेक्शन 

फिल्म 'राजी' की बात करें तो फिल्म में एक ही स्टार है और वो स्टार हैं आलिया भट्ट. अपने दम पर बिना किसी तड़के की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 82 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। पहले दिन 7.53 रुपए की कमाई के साथ फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की थी। वैसे फिल्म में कई एक्टर्स ने काम किया है जिनमें उनके को-स्टार विक्की कौशल का नाम भी शामिल है लेकिन आलिया की एक्टिंग की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

'102 नॉट आउट' कलेक्शन 

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म की कमाई 50 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है। फिल्म ने अब तक कुल 46.28 करोड़ की कमाई कर ली है। खास बात है कि फिल्म तीसरे हफ्ते में भी कमाई कर रही।

 

PunjabKesari

 


 'डेडपूल 2' कलेक्शन 


फिल्म डेडपूल 2 की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने करीब 11 करोड़ रुपए की कमाई की थी और रिलीज के बाद पहले वीकएंड में फिल्म ने कुल  33.40 रुपए की कमाई कर ली है। 

 

PunjabKesari


'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' कलेक्शन 

वहीं हॉलीवुड ताबड़तोड़ कमाई करने वाली 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' की बात करें तो तीसरे हफ्ते में भी फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 285.50 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है और ये फिलहाल कमाई का सिलसिला जारी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News