पीरियड्स का बहाना बनाकर हिना खान ने बिगाड़ा विकास का टास्क, चली खतरनाक गेम

Saturday, January 13, 2018 11:53 AM

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले अब करीब आ गया है। घर में अब पुनीश, शि‍ल्पा, विकास और हिना ही बचें हैं। इन दिनों विकास और हिना में काफी लड़ाईंयां देखने को मिल रही हैं।

PunjabKesari

अब हाल ही में टास्क की बात करें तो विकास को 'विकास सिटी' के नाम का टास्क दिया गया था. इस टास्क को भी हिना ने फेल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

PunjabKesari

घर के डिक्टेटर बने विकास जो कहें टास्क के दौरान वो सभी घरवालों को मानना था। पहले तो हिना खान विकास की बात मानती दिखीं, लेकिन बाद में अचानक हिना ने डिक्टेटर विकास के खि‍लाफ बगावत कर दी। हिना ने विकास की शि‍ल्पा को टास्क के दौरान किस और हग करने की बात तो मान ली, लेकिन बाद में कुछ भी ना करने से इंकार कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि यहां तक कि हिना ने टास्क को परफॉर्म ना करने के लिए विकास को कहा कि वह फिल्हाल पीरियड्स से गुजर रही हैं तो कुछ भी नहीं कर सकतीं। ये बोलने के बाद हिना खान विकास की हर बात पर मनमानी करती दिखीं।

PunjabKesari

यहां तक कि पीरियड्स की बात कहने के बाद जैसे ही विकास ने उन्हें उछलते-कूदते देखा वैसे ही वो बोले, हिना तुम्हें शर्म अानी चाहिए टास्क परफॉर्म ना करने के लिए नेशनल टीवी पर इस तरह‍ के बहाने बना रही हो। हिना खान को इस टास्क के दौरान कैमरे पर ये बोलते हुए दिखाया गया था कि 'विकास तुझे तो अब मैं बताती हूं।

PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !