''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की बहू यहां हैं बिजी, देखें Photos

3/27/2017 5:36:49 PM

 मुंबई: चैनल स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ने के बाद हीना खान अपनी फिटनेस पर फोकस कर रही हैं। हीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि हीना जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगी। 

सूत्रों के मुताबिक हीना ने टीवी और फिल्म से ऑफर मिलने की बात मानी है। वह दर्शकों के सामने एक नए अवतार में आना चाहती हैं। हीना ने कहा कि मैं सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हूं, जो मुझे पसंद आएं। जिससे मैं दर्शकों को एंटरटेन करूं। फिलहाल, मैं काफी सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हूं और खुद पर ध्यान दे रही हूं। मैं अपने फैन्स को विश्वास दिलाती हूं कि मैं जल्द वापसी करूंगी।

बता दें कि हीना ने अपने जिम ट्रेनर के साथ भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ट्रेनर को बर्थडे विश किया है। एक इंटरव्यू में हीना ने कहा कि मुझे लगता है कि फिटनेस से काफी कॉन्फिडेंस बढ़ता है। मैं अपने जिम ट्रेनर से काफी गाइडेंस ले रही हूं। काफी हेल्दी डाइट भी ले रही हूं। ये एक काफी लंबी प्रोसेस है और इस ट्रेनिंग के फाइनल रिजल्ट को लेकर मैं काफी एक्साइडेट हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News