जब हिना खान ने साउथ की एक्ट्रैसेस के मोटापे का उड़ाया मजाक, तो इस हसीना ने दिया मुंह तोड़ जवाब

10/28/2017 2:06:19 PM

मुंबई: टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की कंटैस्टैंट हिना खान काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही के एक एपिसोड में हिना ने शो से कोसो दूर साउथ की एक्ट्रैसेस पर निशाना साधा। जिसके बाद साउथ की एक्ट्रैस हंसिका मोटवानी ने ट्वीट कर हिना को करारा जवाब दिया। हंसिका के साथ-साथ एक्ट्रैस श्रीदेवी श्रीधर ने भी एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई।

PunjabKesari

दरअसल, हिना बिग बॉस के कुछ कंटैस्टैंट के साथ मिलकर साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को डिस्कस कर रही थी। इस दौरान वह कहती हैं कि उन्हें साऊथ की फिल्मों के कई ऑफर हुए थे, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था। हिना कहती हुई सुनाई दी थीं कि वहां की हीरोइनों को बलजिंग करने के लिए कहा जाता है। साथ ही उन्होंने फिल्म के दो बड़े प्रोजैक्ट्स को मना कर किया। बस, हिना खान के इसी बात पर साउथ की एक्ट्रैस हंसिका मोटवानी और श्रीदेवी श्रीधर को काफी गुस्सा आया उन्होंने ट्वीट्स के जरिए अपनी-अपनी नाराजगी जताई. हंसिका मोटवानी ने हिना को सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लेते हुआ लिखा है कि शायद टीवी की लाडली बहु को नहीं पता है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स ने साउथ की फिल्मों में काम किया है और वह अब भी काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ जब हिना ने इस तरह किसका मजाक उड़ाया हो। हाल ही में उन्होंने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई ढिंचैक पूजा का भी घर के अंदर मजाक उड़ाया था। पूजा का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने कहा था कि ढिंचैक के सर में जूं है। जिससे सब घरवालें परेशान हो जाते हैं। हिना ने काह था कि हम सबके बालों में जूं हो जाएगी और इसके बाद शिल्पा शिंदे ढिंचैक के लिए 'बिग बॉस' से दवाई मंगाती नजर आती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News