BIGG BOSS : हिना खान ने साउथ एक्ट्रेसेस के मोटापे का उड़ाया मजाक, ट्विटर पर मिला ऐसा जवाब

10/28/2017 12:18:14 AM

मुंबईः छोटे पर्दे की संस्कारी बहू हिना खान बिग बॉस के घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट बनती जा रही है। कभी ज्योति कुमार के कैरेक्टर पर सवाल उठाने वाली हिना कुछ दिनों पहले ही ढिंचैक पूजा को परेशान कर चुकी है। जिसके बाद पूजा तो फूट-फूट कर रोने तक लगी थी। ताजा विवाद उन्होंने शो से कोसो दूर साउथ की हीरोइनो पर निशाना साधा कर पैदा किया है।

 

दरअसल हिना बिग बॉस के घरवालों के साथ मिलकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अपने अनुभव साझा कर रही थी। बातों ही बातों में हिना ने कहा कि उन्हें पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर थे, लेकिन उन्होंने सिर्फ इस वजह उसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था। हिना कहती हुई सुनाई दी कि साउथ में थुलथुली एक्ट्रैसेस को ज्यादा तरजीह दी जाती है क्योंकि साउथ मेकर्स हीरोइन की साड़ी में पेट के पास लटका हुआ फैट देखना पसंद करते हैं। हिना के इस बयान के बाद उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हीरोइनों ने सोशल मीडिया पर आड़े हाथ ले लिया है।

PunjabKesari

साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हंसिका मोटवानी ने हिना खान को ट्वीटर पर लताड़ा। सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथ लेते हुए हंसिका ने लिखा कि, ‘शायद टीवी की लाडली बहु को नहीं पता है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स साउथ की फिल्मों में काम करते हैं। हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए’। साउथ फिल्म इंडस्ट्री और वहां काम करने वाली एक्ट्रैसेस के बारे में ऐसे कमेंट से गुस्साई हंसिका मोटवानी ने एक के बाद एक 3 ट्वीट किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News