हिना और लव ने अर्शी खान के बारे में कही ये ‘गंदी बात’, आई ड्रामा क्वीन की शामत

12/15/2017 12:33:17 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हिना खान जब से घर में आई हैं। उनकी चुगलखोर और झूठ बोलने वाली आदतों पर लोग काफी नापसंद कर रहें हैं। लोगो के अलावा टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी उनकी जमकर निंदा कर रहें हैं। हिना जब भी कोई गलती करती है। इसके बाद वह साफ मुकर जाती हैं। बिना बात के बहस करती हैं। हाल ही में बिग बॉस ने कल रात एक विशेषाधाकिर के जरिये हिना खान के असली चेहरे को अर्शी खान के सामने ला दिया।

PunjabKesari

आज बिग बॉस ने घर के तीन सदस्यों को मौका दिया कि वे ये जान सकते हैं कि उनकी पीठ के पीछे दूसरे सदस्यों ने क्या कहा है। कैप्टेन होने के नाते अर्शी को यह मौका मिला, उन्हें दो और सदस्य चुनने थे। अर्शी ने ऐसे लोगों को चुना जो लड़ाके हों। तो उन्होंने हिना खान और विकास गुप्ता को चुना। सबसे अर्शी को सचाई दिखाने के लिए बुलाया गया। इसमें कई ऑप्शन दिए गए थे। अर्शी ने पहनावे को लेकर क्लिप देखने के लिए कहा।

PunjabKesari

बता दें कि  हिना ने कहा कि जानबूझकर पहना हुआ है। लव त्यागी ने बोला था कि अगर कुछ पहना हुआ है क्या। इस बात को लेकर कोर्ट केस में हिना खान ने खुला झूठ बोला था और कहा था कि जब उसने अर्शी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था उस समय वहां सिर्फ बेनाफ्शा थी लेकिन वीडियो में दिखाया गया कि वहां लव भी मौजूद थे और उन्होंने भी टिप्पणी की थी। इसके बाद अर्शी को पुनीश का वीडियो दिखाया, जिसमें वे आकाश के साथ अर्शी को न छोड़ने की बात कर रहे थे। हालांकि आज अर्शी ने कुछ नहीं कहा लेकिन देर-सवेर ये बम तो फूटेगा ही।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News