हिमेश ने पत्नी सोनिया के साथ शेयर किया खास मोमेंट, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

5/18/2018 10:57:02 AM

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ हनीमून के लिए दुबई रवाना हुए थे। अब दोनों मुंबई लौट आए हैं।

PunjabKesari

बुधवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किये गए थे लेकिन दोनों ने अपनी हनीमून की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में हिमेश ने पत्‍नी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जो दुबई का है, लेकिन इस वीडियो की वजह से वो ट्रोल भी हो गये हैं।  

PunjabKesari

हिमेश ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' प्‍यार की दुनिया में यात्रा! इस तस्वीर में पत्‍नी सोनिया है और दोनों इस खास मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं। फोटो से साफ है यह रात का समय है।

 

Travel the world of love!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

इसी बीच कुछ यूजर्स ने हिमेशा को रात में काला चश्‍मा पहनने को लेकर उन्‍हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, काला...चश्‍मा रात को...'। वहीं दूसरे यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा कि हिमेश आपने रात को काला चश्‍मा क्‍यों पहन रखा है मेरे दोस्‍त।

PunjabKesari

बता दें कि वैसे हिमेश और सोनिया की हनीमून वीडियोज-तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया। फैंस इस न्‍यूली वेड को शादी की ढेरों बधाईंयां भी दी। हालांकि हनीमून के और भी फोटोज हिमेश ने शेयर किये हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News