'हमसफर' बने नेहा कक्कड़ और हिमांश, VIDEO में देखिए लव कैमिस्ट्री

4/18/2018 9:51:21 AM

मुंबई: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर एक्टर हिमांश कोहली के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें कई बार साथ देखा गया जिसकी वजह से यह माना जाने लगा कि वे सिर्फ दोस्त नहीं, उनका रिश्ता इससे आगे है। आपने भी देखा होगा कि नेहा ने कोहली के साथ तस्वीरें 'हमसफर' कहते हुए शेयर की।

 

कई लोगों ने यह भी कहा कि यह सब प्रमोशन के लिए किया गया। लेकिन अब नेहा और हिमांश का 'हमसफर' गाना रिलीज हो गया है और यही एक कारण था जिसके कारण सभी को लगा कि वे डेट कर रहे हैं। दोनों की इस गाने में केमिस्ट्री देखने लायक है।

 

बता दें कि वीडियो शुरू होता है जब हिमांश अकेला बैठा है और फिर नेहा उसके पास आती है। दोनों के बीच वाकई में क्या है यह अभी भी सस्पेंस है। नेहा ने हाल ही में कहा था कि वे 'यारियां' के बाद से चार साल से साथ में है। वे पहले सबसे अच्छे दोस्त थे और फिर 'हमसफर' बन गए। कोई शक नहीं कि वह इस म्यूजिक वीडियो के बारे में हिंट दे रही थी। पर उन्होंने कहा कि वह हिमांश के साथ वह रिश्ते के बारे में अभी नहीं सोच रही है और दोस्त रहकर ही खुश है।

 

वहीं हिमांश ने कहा था, 'वह मेरी बहुत-बहुत खास दोस्त है। हम लंबे समय से साथ काम कर रहे हैं। हमारा पहला साथ था 'सनी सनी..' और उसके बाद ही कुछ लोगों ने बातें शुरू कर दी।' 



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News