अपनी प्रैग्नैंसी की खबरों पर भड़कीं हेजल कीच, दिया करारा जवाब

Thursday, September 14, 2017 10:21 AM

मुंबई: क्रिकेटर युवराज सिंह की वाइफ और एक्ट्रैस हेजल कीच को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो प्रैग्नैंट हैं लेकिन हेजल ने हाल ही में इन खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि बेबी जब भी होगा सबको पता चल ही जाएगा। 

PunjabKesari

हंजल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इन तस्वीरों में उनका बढ़ा हुआ वजन साफ दिखाई दे रहा था। जिससे लग रहा है वे प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने पिंक टॉप ब्लू जींस के साथ जैकेट वियर की हुई थी। साथ में कैप भी ली हुई थी। साथ में पीठ पर बैग टांगा हुआ था। इस लुक को देखकर साफ लग रहा है कि युवी के घर नन्हा मेहमान आने वाला हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए हेजल ने कहा है कि मैं प्रैग्नैंट नहीं हूं। मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं अभी हमने फैसला नहीं किया है। हम जब प्लान करेंगे तभी बेबी होगा लेकिन ये कब होगा पता नहीं। अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर रहना पड़ेगा लेकिन फिलहाल मुझे काम के सिलसिले में काफी ट्रैवल करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि दोनों ने सिख और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है। 30 नंवबर को दोनों ने सिख धर्म के रीति रिवाज से शादी की। दोनों 2 दिसंबर को गोवा के बीच पर सात फेरे लिए। 

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !