हसीना पार्कर का टीजर रिलीज, दिखा श्रद्धा कपूर का बेखौफ अंदाज

6/16/2017 8:31:48 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'हसीना पारकर' का टीजर जारी कर दिया है। श्रद्धा ने ये टीजर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। इस फिल्म के  निर्देशक अपूर्वा लाखिया है, श्रद्धा ने आज फेसबुक लाइव के जरिए फिल्म में उनके सह कलाकार अंकुर भाटिया के साथ फिल्म का टीजर जारी किया। 

'हाफ गर्लफ्रेंड', 'ओके जानू' जैसी फिल्में करने के बाद लोगों के मन में श्रद्धा की छवि एक रोमांटिक लड़की की बन गई है लेकिन इस फिल्म में फैंस उनका अलग ही किरदार देखेंगे।


ये फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की जिंदगी पर आधारित है जिसमें श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। सिद्धांत फिल्म में दाउद इब्राहिम का किरदार निभा रहे हैं। ये पहली बार है जब असल जिंदगी का ये रिश्ता बड़े पर्दे पर दिखाई देगा। 

बता दें कि दाउद की बहन हसीना पार्कर का एक समय में मुंबई में दबदबा था और लोग उनसे डरते थे। अरुण गवली के गैंग ने हसीना के पति की हत्या कर दी थी। इसके बाद हसीना ने खुद को मुंबई में अपराध की दुनिया में मिसाल के तौर पर खड़ा किया था। ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज की जाएगी। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News