हरजीता फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, ऐसी लुक में दिखे एमी विर्क

Monday, May 7, 2018 2:05 AM

जालंधरः आज पंजाबी फिल्मों की अलग ही दीवानगी है। कई लोगों को पंजाबी समझ नहीं आती फिर भी गाने सुनते हैं, पंजाबी सिनेमा देखते हैं। दरअसल, इसके पीछे कारण है… एक तो सादगी वो जैसे हैं वैसे दिखते हैं, दिखाते हैं। इसी बीच ट्रक चालक रामपाल सिंह के बेटे हरजीत दुनिया के पहले ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने इतनी कम उम्र में यह कामयाबी पाई कि पॉलीवुड ने उन पर फिल्म बनाई है। दो साल पहले हरजीत का घर जहां कच्चा था वहां टीवी तक ना था। गौर होकि इस फिल्म से पंजाबी में खिलाड़ियो की बायोपिक बनने का दौर शुरु होने जा रहा है। उम्र के 21वें पड़ाव पर आ चुके हरजीत की बायोपिक हरजीता 28 मई को रिलीज़ होने जा रही है।
PunjabKesari
15 फरवरी को अपनी नयी फिल्म किस्मत की शूटिंग करने कुराली आए अदाकार एमी विर्क ने बताया कि हरजीता 28 मई को रिलीज़ होगी। उन्होंने कहा कि एक गरीब परिवार में पैदा होकर भारतीय हॉकी टीम का सदस्य बने हरजीत के जीवन पर आधारित यह फिल्म देखने लायक है।
PunjabKesari
एक खिलाड़ी के जीनव संघर्ष कोे बयान करती इस पिक्चर में दिखाया गया है कि कैसे कुराली के हॉकी मैदान से शुरु कर हरजीत ने 15 बरस बाद भारतीय जूनियर टीम का कप्तान बन देश को विश्व चैपियन बनाया। अब वह टीम इंडिया में खेलता है।

 

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !