‘आशिकी’ की हीरोइन अनु अग्रवाल को आज देख चौंक जाएंगे आप

Thursday, January 11, 2018 8:21 PM

मुंबईः किसी फ़िल्म की कहानी की तरह ही है, अभिनेत्री अनु अग्रवाल की कहानी। 1990 में आई फ़िल्म ‘आशिकी’ ने लोगों को प्यार करने का एक नया अंदाज़ सिखाया था। अनु ने आशिकी के बाद गजब तमाशा, किंग अंकल, द कोल्ड डोर जैसी कई फिल्मों में काम किया, उन्होंने खुद को काफी एक्सपोज भी किया। लेकिन उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप गईं। बाद में उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने ही बंद हो गए। लिहाजा कई सालों तक अनु ने गुमनामी की जिंदगी गुजारी है।

PunjabKesari

आशिकी से फेमस हुईं अनु अग्रवाल का चेहरा अब काफी बदल गया है। एक जमाने में ग्लैमरस लगने वाली अनु का चेहरा अब काफी बदल गया है। अनु का जन्म 11 जनवरी 1969 में हुआ था। अनु जब दिल्ली यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र की पढ़ाई कर रही थीं, उस समय महेश भट्ट ने अनु को 'आशिकी' में ब्रेक दिया।

PunjabKesari

अनु ने अपनी सारी संपत्ति दान में देकर संन्यास का मार्ग अपना लिया है। विशेष फिल्म्स के तीस साल पूरे होने के मौके पर मुंबई में रविवार शाम एक कार्यक्रम का रखा गया। इस मौके पर इसी बैनर के तहत बनीं फिल्म 'बेगम जान' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। इस मौके पर कई अहम मेहमान मौजूद थे। लेकिन, सबसे सबका ध्यान खींचा अनु अग्रवाल ने।

PunjabKesari

रातोंरात स्टार बनी एक्ट्रैस अनु अग्रवाल काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर थी। फिल्में छोड़ने के बाद अनु अग्रवाल बहुत सिंपल जीवन बीता रही हैं। उनका लुक, स्टाइल सब इतना बदल चुका है कि वो पहचान में ही नहीं आईं। लेकिन एक हादसे उनकी जिंदगी को ऐसा बदला कि वो फिल्म इंडस्ट्री से गुमनाम हो गईं और लोगों ने भी उनकी खोज-खबर लेना बंद कर दिया। बता दें कि 1999 में अनु अग्रवाल का बहुत बुरा एक्सीडेंट हुआ। एक्सीडेंट में अनु अग्रवाल की ना सिर्फ याददाश्त चली गई बल्कि 29 दिनों तक कोमा में रहीं। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !