एशिया के सबसे बड़े बॉलीवुड म्यूजिक फेस्टिवल में प्रस्तुति देंगे पंजाब के ये सिंगर

Sunday, January 7, 2018 1:47 AM
एशिया के सबसे बड़े बॉलीवुड म्यूजिक फेस्टिवल में प्रस्तुति देंगे पंजाब के ये सिंगर

मुंबईः गुरु रंधावा का गाना ‘लाहौर’ तीन हफ्ते पहले रिलीज हुआ है। इस गाने को इतने कम दिनों में ही यूट्यूब पर 69 मिलियन से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं। बता दें एशिया के सबसे बड़े बॉलीवुड म्यूजिक फेस्टिवल, गाना बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट (बीएमपी) दूसरे सीजन के साथ धमाकेदार वापसी कर रहा है। 2016 में अपने पहले सीजन में जबर्दस्त सफलता हासिल करने के बाद, गाना बीएमपी अपने दूसरे सीजन में राजधानी में वापसी कर रहा है। गाना बीएमपी का आयोजन इवेंट कैपिटल (लक्ष्य मीडिया ग्रुप की एक कंपनी) और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट द्वारा किया जा रहा है। इस फेस्टिवल का आयोजन जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम ग्राउंड्स में 27 और 28 जनवरी 2018 को किया जायेगा।

 

दूसरा सीजन पहले की तुलना में और अधिक भव्य होगा। इसमें सूफी, पंजाबी, कॉमर्शियल बॉलीवुड, इंडी-पॉप, फंक, रॉक कव्वावली जैसी मशहूर संगीत विधाओं में लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस होती हैं।

 

साथ ही इसमें बॉलीवुड म्यूजिक के कई और रंग भी होते हैं। गाना बीएमपी के दूसरे सीजन में, बॉलीवुड संगीत के प्रशंसकों को 50 से अधिक कलाकारों को देखने का मौका मिलेगा। ये सभी कलाकार कई जोनर में मल्टी-स्टेज फॉर्मेट में लाइव परफॉर्म करेंगे।

 

इस फेस्टिवल में बेनी दयाल और फंक्टु एशन एफटी. द हॉर्न फ्लेटक्से जो कि असम फोक-फ्यूजन सीन के नये युग का सितारा है द्वारा विशेष रूप से तैयार ऐक्ट दिखाया जायेगा। खबरों की मानें तो इसमें बॉलीवुड सिंगर पैपॉन, रैपर रफ्तार और गुरु रंधावा भी फेस्टिवल में परफॉर्म करेंगे। बीएमपी में सूफीवाद भी नजर आयेगा जिसमें चर्चित धार्मिक एवं सूफी गायिक रिचा शर्मा एवम् नूरान सिस्टर्स को भी देखने का मौका मिलेगा। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !