शादी के बावजूद भी इन दो हसीनाओं के प्यार में पागल थे गोविंदा, पत्नी सुनीता ने दी थी धमकी

12/21/2017 10:55:03 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर चीची यानि गोविंदा आज 54 साल के हो गए हैं। गोविंदा ने 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। लोग फिल्मों में उनके किरदार को काफी पसंद करते हैं। एक्टिंग के अलावा गोविंदा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं।

PunjabKesari

वैसे तो हर हीरोइन उनके साथ काम करना लेकिन करिश्मा कपूर और रवीना टंडन साथ उनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। लोग चीची की एक झलक और डांस को देखने के लिए बेताब रहते हैं। आज चाहे उनकी फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, ना ही उनके हाथ में अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं। फिर भी वे बॉलीवुड में अच्छा काम पाने की जुगत में डटे हुए हैं। फिल्मों के अलावा वह अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं। उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था जब उनकी गृहस्थी टूटने की कगार पर आ गई थी। आज हम आपको गोविंगा के बर्थडे के खास मौके पर उनकी लव लाइफ के बारे में बताएंगे जिसके बारे में चीची के फैंस कम ही जानते हैं। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि 80-90 के दशक में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीलम कोठारी से गोविंदा को प्यार हुआ था। फिल्मी पर्दे पर गोविंदा और नीलम की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। दोनों ने एक-साथ दर्जनों फिल्में कीं। इनकी पहली मुलाकात फिल्म इल्जाम के सेट पर हुई। फिल्म के साथ दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई। इसी दौरान वे दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

PunjabKesari

फिल्मी गलियारों में उनके अफेयर के चर्चे सुने जाने लगे थे।खबरों की मानें तो वह नीलम के प्यार में इस कदर पड़ गए थे कि उन्हें किसी और हीरो के साथ नहीं देख पाते थे। दोनों का रिश्ता एक्टर की मां को बिल्कुल पसंद नहीं था। उनकी मां को डायरेक्टर अनिल सिंह की पत्नी की बहन सुनीता बेहद पसंद थीं। वह चाहती थीं कि गोविंदा सुनीता से शादी करें।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि वह नीलम से प्यार करते थे और सुनीता से फ्लर्ट। शादी के बाद भी वह नीलम के साथ रिलेशन में रहे। उन्होंने सुनीता से गुपचुप शादी की और नीलम के साथ अफेयर जारी रखा। आखिर में वह दिन भी आया कि जब नीलम को उनकी शादी की सच्चाई पता चल गई। जिसके बाद उन्होंने गोविंदा से सारे रिश्ते खत्म कर लिए।

PunjabKesari

फिल्म 'हद कर दी आपने' की शूटिंग के दौरान गोविंदा और रानी मुखर्जी को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। सूत्रों के मुताबिक, गोविंदा ने रानी को मंहगी कारें, डायमंड के गहने जैसी काफी चीजें गिफ्ट की थी। वे रानी के वर्सोवा वाले फ्लैट में काफी समय साथ बिताते थे। कहा जाता है कि एक बार इस फ्लैट से गोविंदा को अर्द्धनग्न हालत में हड़बड़ाए हुए निकलते देखा गया था।

PunjabKesari

रानी उनसे शादी करना चाहती थीं। हालांकि गोविंदा की शादी सुनीता से हो चुकी थी और वो दो बच्चों के पिता थे। जब सुनीता को दोनों के अफेयर का पता चला, तो वह बच्चों संग घर छोड़कर चली गईं। सुनीता ने गोविंदा से तलाक मांगा। कहते हैं कि सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर धमकी दी थी। गोविंदा और रानी काफी परेशान हुए और एक-दूसरे से दूरी बनाना बेहतर समझा। वह तलाक नहीं देना चाहते थे और अपनी पत्नी को बच्चों को नहीं छोड़ना चाहते थे। इसलिए उन्होंने रानी से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News