गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ: राम गोपाल वर्मा पर अश्लीलता फैलाने का आरोप

1/28/2018 8:39:46 PM

मुंबईः अपनी विवादित फिल्मों के लिए मशहूर राम गोपाल वर्मा ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी फिल्म को रिलीज़ कर ही दिया। राम गोपाल ने अपनी फिल्म 'God, Sex, and Truth' को ऑनलाइन रिलीज़ किया है। इस फिल्म में राम ने अमेरिकन पॉर्नस्टार मिया मल्कोवा को कास्ट किया है, जिसके सिडक्टिव फोटोस ने तहलका मचा दिया और लोगों ने इसका बहुत विरोध किया।

 

26 जनवरी को रिलीज हुई गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ में एक पोर्न स्टार है, और जो राम गोपाल वर्मा ने फिल्म बनाई है, जिसपर हैदराबाद के एक समाज सेवी संगठन ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इसके लिए सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 के तहत इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के माध्यम से अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज कराया है।

 

ये मामला यहीं नही रुका बल्कि महिलाओं ने इसके लिए विशाखापत्तनम में विरोध प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। हालांकि, पुलिस ने इस पर आगे की कार्रवाई करनी शुरु कर दी है। केस करने वालों का आरोप है कि फिल्म में एक ऐसी सीन है जो काफी आपत्तिजनक है। इसके कारण ये केस दर्ज कराया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News