जब गर्लफ्रैंड ने शादी से कर दिया इनकार तो बॉयफ्रैंड ने लाखों रुपए को लगा दी आग

Sunday, April 22, 2018 12:15 PM

मुंबई: मध्य प्रदेश में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शख्स ने पांच लाख रुपए को आग के हवाले कर दिया। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो मध्य प्रदेश के सीहोर में शख्स ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी ही कंपनी के 6.74 लाख रुपए चुरा लिए लेकिन जब युवती ने शादी से इंकार कर दिया तो उसने परेशान होकर इन पैसों में से 5 लाख रुपए को आग के हवाले कर दिया।  

 

PunjabKesari


रिपोर्ट के मुताबिक नसरूल्लागंज पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान स्पदंन स्फूर्ति वित्त कंपनी के कैशियर जितेन्द्र गोयल (22) के रूप में की गई है। आरोपी, कंपनी के लॉकर से 18 अप्रैल को 6.74 लाख रुपए लेकर गायब हो गया था। 

 

PunjabKesari

 

कंपनी के प्रबंधक राजेश सोमैया ने इस मामले की शिकायत पुलिस को की थी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हरदा जिले में गोयल के गांव से उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गोयल ने बताया कि जिस युवती से वह प्यार करता था, उससे शादी करने के लिए उसने कंपनी के लॉकर से पैसे निकाले थे।

 

शर्मा ने बताया कि युवती के शादी से इंकार करने पर व्यथित गोयल ने पांच लाख रुपयों को आग लगा दी। इनमें अधिकतर 500 रुपए के नोट थे। नोटों को आग लगाने के बाद वह खुद भी खुदकुशी करने जा रहा था और पुलिस सही वक्त पर मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके पास से पांच लाख रुपए कीमत के जले हुए नोट और 46000 रुपए नकद बरामद किए हैं। इसके अलावा 1,28,000 रुपए कैश उसके घर की अलमारी से बरामद किए। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !