B'DAY SPL: बचपन से ही काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं गौहर, देखें चाइल्डहुड तस्वीरें

8/23/2017 10:29:44 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस गौहर खान आज 34 साल की हो गईं हैं। गौहर ने फैशन से फिल्मों की दुनिया में अपना जादू बिखेरा और लोगों को अपना दीवाना बनाया। इसके अलावा उन्होंने कई आइटम डांस भी किए जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया। हम  गौहर बचपन से ही एक फैशन क्वीन थी। उनके इस खास दिन पर हम आपको उनके बचपन की कुछ तस्वीरें दिखा रहें हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो गौहर का स्टाइल हमेशा से ही यूनीक रहा है उन्हें अपने भाई के शॉर्ट्स पहनना काफी पसंद था। वह बचपन से ही अपने कपड़ो और जूतों पर खासा ध्यान देती थीं। इसके अलावा गौहर को अपने पिता के लिए खत लिखना काफी पसंद था। 

PunjabKesari

कहा जाता है कि स्कूल के दिनों में गौहर को बॉयकट हेयरस्टाइल काफी पसंद था। एक इंटरव्यू के दौरान गौहर ने कहा था कि जब वह 6 साल की थी तो उनकी माँ ने उनके पूरे बाल काट दिए थे जिसकी वजह से उनके फ्रैंडस ने उनका काफी मजाक बनाया।

PunjabKesari

गौहर का कहना था कि मैं हैट पहनती थी और स्कूल में चलते हुए या खेलते समय लोग मेरे हैट को उतार देते थे ताकि वह मुझे बिना बालों के देख सकें। मैं अपनी माँ से नफरत करने लगी लेकिन उनकी वजह से ही मुझे आज इतने खूबसूरत बाल मिले। इसके लिए मैं अपनी माँ का शुक्रिया अदा करना चाहूँगी। 

PunjabKesari

साल 2002 में जब गौहर 18 साल की थी तो उन्होंने फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। गौहर को इसमें चौथा स्थान हासिल हुआ था और उन्होंने मिस टैलेंटेड का खिताब अपने नाम किया था। गौहर अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News