WATCH: फिल्म ''वेलकम टू न्यूयॉर्क'' का नया गाना हुआ रिलीज

2/17/2018 12:25:35 PM

मुंबई: एक्टर दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का तीसरा गाना ‘महर है रब दी’ रिलीज हो गया है। इस गाने को मीका सिंह और खुशबू ग्रेवाल ने आवाज दी है। इसे सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ पर फिल्माया गया है। 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में लारा दत्ता, करन जौहर,  बोमन ईरानी और रितेश देशमुख जैसे कई एक्टर मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के गाने 'नैन फिसल गए' में सलमान खान हैं। दबंग के बाद इसमें सोनाक्षी और सलमान की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं दिलजीत दोसांझ का इस फिल्म के बारे में कहना है कि उन्हें बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता कि इतने कलाकारों के बीच उनका किरदार फीका पड़ जाएगा। उनका कहना है कि नए कलाकार बड़े सितारों के साथ काम कर सुरक्षित महसूस करते हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें नहीं लगता कि 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में उनका किरदार छिप जाएगा, इस पर दिलजीत ने कहा, "नहीं, बड़े कलाकारों के साथ काम करने में नए कलाकार सुरक्षित महसूस करते हैं। मुझे नहीं लगता कि मेरा किरदार दब जाएगा। मैं उद्योग में नया हूं।कोई मुझ पर कैसे भारी पड़ सकता है।?"

बता दें कि 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' एक कॉमेडी फिल्म है। इसमें दिलजीत संघर्षरत कलाकार की भूमिका में हैं, जिनका सपना एक बड़ा कलाकार बनना है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा इसमें डिजाइनर की भूमिका में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News