फिल्म ''ब्यूटी एंड द बीस्ट'' ने भारत में कमाए इतने करोड़

Monday, March 20, 2017 9:18 PM

मुंबई: हॉलीवुड फ़िल्म ब्यूटी एंड द बीस्ट ने बॉक्स ऑफ़िस पर बॉलीवुड फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है। हॉलीवुड अभिनेत्री एमा वाटसन की फिल्म 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' ने भारत में शुरुआती सप्ताहांत में 6.67 करोड़ रुपए कमाए। इतना कलेक्शन इसके साथ रिलीज़ हुई सभी हिंदी फ़िल्में मिलकर भी नहीं कर सकी हैं।  

शुक्रवार को ब्यूटी एंड द बीस्ट ने 1.42 करोड़ की ओपनिंग ली। शनिवार और रविवार को फ़िल्म ने शानदार उछाल लेते हुए क्रमश: 2.45 करोड़ और 2.80 करोड़ का बिजनेस किया। तीनों दिन का कलेक्शन मिलाकर हॉलीवुड की इस फ़िल्म ने 6.67 करोड़ जमा कर लिए। ब्यूटी एंड द बीस्ट के ये आंकड़े इसलिए भी अच्छे माने जा रहे हैं, क्योंकि इसके साथ चार हिंदी फ़िल्में रिलीज़ हुईं और किसी ने इसे चुनौती नहीं दी। इनमें राजकुमार राव की ट्रैप्ड भी शामिल है, जो क्रिटिक्स की फेवरिट रही। इसके अलावा अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफ़ा की डेब्यू फ़िल्म मशीन, गोविंदा की कमबैक फ़िल्म आ गया हीरो और कल्कि कोचलिन की मंत्र भी रिलीज़ हुईं, मगर सभी फ़िल्में दर्शकों को आकर्षित करने में फेल रहीं। 

ब्यूटी एंड द बीस्ट ने दुनियाभर में अच्छा प्रदर्शन किया है। बिल कांडन डायरेक्टिड फ़िल्म में लीड रोल्स एमा वॉटसन, ल्यूक इवांस, डैन स्टीवंस, स्टेनी टुक्की और केविन क्लाइन ने लीड रोल्स निभाए। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !