एक्टर के मोटापे का सोशल मीडिया पर उड़ा था खूब मजाक, इस तरह दिया था करारा जवाब

3/8/2018 10:16:38 AM

मुंबई:  मशहूर एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान आज अपना 43वां जन्मदिन सोेलीब्रेट कर रहे हैं। फरदीन खान कुछ समय पहले अपने बढ़े वजन के कारण चर्चा में आए थे।


90 के दशक में फरदीन खान ने फिल्म 'प्रेम अगन' से सुपरहिट डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म के लिए फरदीन को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया और उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में दीं, जिनमें 'लव के लिए कुछ भी करेगा', 'ओम जय जगदीश', 'हे बेबी' 'जानशीं' और 'ऑल द बेस्ट' जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

PunjabKesari
जब फरदीन के बढ़े वजन की तस्वीरें वायरल हुईं तो इसका काफी मजाक बना। इसके जवाब में फरदीन ने फेसबुक पर एक खुला खत शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'न तो शर्मिदा हूं, न आहत ही हूं और न तो अंधा हूं। क्या मैं खुश हूं? वास्तव में जीवन का सबसे खुशनुमा पल जी रहा हूं।'

उन्होंने आगे लिखा 'मैं खुश हूं कि मैं आप सभी के लिए हफ्तों से मनोरंजन का विषय बन गया हूं।' उन्होंने कहा कि अगर मुमकिन हो तो थोड़ा समय निकालकर अपनी तरफ देखें। अगर किसी का इस तरह मजाक उड़ाने से आपको अच्छा महसूस होता है तो आपको गंभीरता से अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए।

 

PunjabKesari

फरदीन खान ने ऐसे लोगों को कायर बताते हुए लिखा था कि क्या ऐसे लोग सोशल मीडिया पर ऐसी बातें न करके किसी के सामने जाकर ये बातें कर सकते हैं?उन्होंने लिखा था, 'मुझे यकीन है कि 99 प्रतिशत लोग ऐसा नहीं कर पाएंगे।' फरदीन खान अगस्त 2017 में बेटे के पिता बने थे. फरदीन ने बेटे के जन्म के दो दिन बाद ही एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। बता दें कि फरदीन ने 2005 में नताशा मधवानी से शादी की थी। उन्होंने अपने बेटे का नाम एजारियुस रखा है। उनकी एक बेटी डियानी भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News