भाई दूज पर दाऊद इब्राहिम की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए फराह खान के पति

10/22/2017 10:39:24 AM

मुंबई: भाई दूज पर सबने अपने-अपने भाइयों को याद किया औऱ इस अवसर पर बॉलीवुड भी पीछे नहीं रहा। हाल ही में फराह खान के पति शिरिष कुंदर ने दाऊद इब्राहिम को याद करके ट्विटर पर खूब ट्रोल हुए। दरअसल, 21 अक्टूबर को भाई दूज की बधाई देते हुए दाऊद इब्राहिम की फोटो पोस्ट कर दी। बस फिर क्या था, ट्विटर यूजर्स ने एक के बाद एक गुस्से भरे कमेंट करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, आप ही इसे भाई कह सकते हैं, बाकी सबके लिए तो ये एक क्रिमिनल ही है। एक यूजर ने यहां तक कमेंट किया कि तेरा सेंस ऑफ ह्मयूर तेरी घटिया फिल्मों की तरह ही है। शाहरुख और शिरिष की हाथापाई वाली घटना का जिक्र करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि जब शाहरुख ने तुम्हें थप्पड़ मारा था, तब तुमने इसी भाई से शिकायत की थी क्या। वहीं एक यूजर ने लिखा कि आप भाई दूज जैसे त्योहार का मजाक क्यों बना रहे हैं। ये भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है। कई यूजर ने इसे भाई दूज जैसे त्योहार की इंसल्ट भी कहा।

PunjabKesari

 
दिवाली के दूसरे दिन मनाए जाने वाले भाई दूज के त्योहार पर बहनें भाइयों को टीका करती हैं। यूजर्स के ऐसे कमेंट देखकर लगता है कि कोरियोग्राफर फराह खान के पति और फिल्ममेकर शिरीष कुंदर के इस ट्वीट से कई लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

PunjabKesari
बता दें कि शिरिष  'जान-ए-मन', 'जोकर' और साल 2016 में रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म कृति के डायरैक्टर हैं। उन्होंने साल 2004 में कोरियोग्राफर फराह खान से शादी की थी। फराह उम्र में शिरीष से 8 साल बड़ी हैं।

PunjabKesari

दोनों की मुलाकात फिल्म 'मैं हूं ना' के दौरान हुई थी। साल 2008 में दोनों पेरैंट्स बने। 11 फरवरी 2008 को फराह ने तीन बच्चों को जन्म दिया। उनके बेटे का नाम ज़ार और बेटियों का नाम दीवा और अन्या है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News