सर्जरी से खराब हुआ चेहरा, ऐसे बिगड़ा इस एक्ट्रेस का करियर

1/7/2018 11:50:37 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस कोइना मित्रा 31 साल की हो चुकी हैं। 7 जनवरी, 1987 को कोलकाता में पैदा हुईं कोइना ने 2004 में फिल्म मुसाफिर से करियर शुरु किया। वैसे, कोइना फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने लुक और प्लास्टिक सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं। 2013 में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कोइना ने अपनी सर्जरी और उसके साइड इफेक्ट्स से जुड़ी बातें शेयर करते हुए कहा था कि, "सर्जरी के बाद मेरी हड्डियां फूलने लगी थी। डॉक्टर्स ने भी हाथ खड़े करते हुए कहा था कि अब दवा और दुआ ही काम करेगी। उस दौरान मैं घर पर थी। हालांकि, मैं लोगों से छुप नहीं रही थी लेकिन उन्होंने मेरे बारे में बुरा कहना और लिखना शुरू कर दिया था।"

 

बता दें कि 'अपना सपना मनी मनी', 'एक खिलाड़ी एक हसीना' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं कोइना ने साल 2011 में Nose Job करवाया था। खूबसूरती बढ़ाने के लिए कराया गया यह ट्रीटमेंट उनके लिए काफी हार्मफुल साबित हुआ। इस सर्जरी ने उनके करियर को तबाह कर दिया था। बिगड़े हुए Nose Job को सुधारने के लिए उन्होंने कई सर्जरी करवाई। फिर नवंबर, 2011 में वे लॉस एंजिलस चली गई थीं।

 

बता दें कोएना अपने चेहरे-मोहरे से ज्यादा खुश नहीं थीं। उसे और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और नाक की सर्जरी करवाई, लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। उनका चेहरा और भी बदसूरत हो गया जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News