Bigg Boss 11: एक साथ काम करेंगे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता

1/15/2018 2:25:42 AM

मुंबईः बिग बॉस 11 को अपना विनर मिल चुका है। शिल्पा शिंदे के सिर पर विनर का ताज सज चुका है। फिनाले में उन्होंने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ दिया। शिल्पा के चाहने वालों ने उन्हें शो का विजेता बना दिया है। इसके साथ ही ग्रैंड फिनाले में विकास ने कहा कि वह शिल्पा के साथ जल्दी ही काम करेंगे, जिनकी स्क्रिप्ट उन्होंने फाईनल कर ली है। इस बात की जानकारी विकास गुप्ता ने ग्रैंड फिनाले में दी। 

 

घर में शिल्पा का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। जहां विकास गुप्ता शुरुआत में उनके सबसे बड़े दुश्मन रहे तो वहीं जैसे-जैस शो आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे दोनों में दोस्ती हो गई। लेकिन इस दौरान शो के बाहर भी कोई ऐसा था जिनके साथ शिल्पा के रिश्तों में सुधार होता नजर आ रहा है। और वो हैं शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज।

 

शिल्पा के विनर बनने से पहले ही रोमित ने शिल्पा के फेवर में एक ऐसा ट्वीट किया था जिससे पढ़कर आपको भी खुशी मिलेगी। बता दें कि शिल्पा और रोमित का ब्रेकअप तल्खी भरा रहा था इसके बाद भी रोमित ने शिल्पा के पक्ष में ट्वीट किया। रोमित ने अपने ट्वीट में फैन्स और वेलविशर्स को थैंक्स लिखा है और साथ ही लिखा कि आप बेस्ट कैंडिडेट को सपॉर्ट कर रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि असली विनर कौन है? गॉड ब्लेस.... फिर आखिर में उन्होंने लिखा, "Shilpa Shinde For The Win।"

 

बता दें कि रोमित और शिल्पा शिंदे की शादी से एक महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद से अब तक शिल्पा शिंदे ने शादी नहीं की है। शिल्पा के बिग बॉस में आने के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें फिर से सुर्खियों में आ गई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News