अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से एयरफोर्स डे विश करने पर TROLL हुईं ईशा गुप्ता

10/9/2017 12:52:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड इमेज के लिए फेमस है। हाल ही में एक बार फिर सोशल साइट ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। कहा जा रहा है कि इस बार वह अपनी  तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि एयरफोर्स डे पर विश करने पर ट्रोल हो गई है।

PunjabKesari

दरअसल, एयरफोर्स डे के दिन ईशा ने ट्वीट कर लिखा। मुझे गर्व है कि मैं एयरफोर्स ऑफिसर की बेटी हूं। रियल हीरो ऑफ कैमरा होते हैं। देश की रक्षा करने के लिए इन हीरो को सलाम। ईशा का यह ट्वीट उनके एक फैन को रास नहीं आया। उसने ईशा के ट्वीट का बेहूदा जवाब देते हुए कहा। अगर ऐसा है तो आप क्यों स्किन शो करती हैं? मैं जानता हूं कि ये निजी मामला है लेकिन सोचिए जब आपके पापा बेटी की बोल्ड तस्वीरें देखते होंगे तो उन्हें कैसा लगता होगा। आपका दिन शुभ रहे।

PunjabKesari
फैन का यह अजीब सा जवाब ईशा गुप्ता के पल्ले नहीं पड़ा। इसके बाद तो उन्होंने उसे ऐसी लताड़ लगाई कि वह भी याद रखेगा। एक्ट्रेस ने कहा, चुप रहो, मुझे पता नहीं था कि मेरी वजह से ही हमें सैनिकों की जरूरत है। तुम्हारी बातों ने मेरी आंखे खोल दीं।  अब मैं जाग गई हूं। 

PunjabKesari

बता दें कि ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन फोटोज की वजह से उन्हें आए दिन आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है। लेकिन वह ट्रोलिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और बिंदास रहती हैं। उनकी फिल्म बादशाहो के दौरान उन्होंने कई बिकिनी फोटो शेयर की थी। जिसके बाद वह ट्रोल भी हुई थीं। इन कमैंट्स से बचने के लिए ईशा गुप्ता ने कमेंट सैक्शन ही ब्लॉक कर दिया था। टॉपलेस तस्वीरों पर एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा, कोई मेरे फोटो को वल्गर नहीं कह सकता। मुझे इन तस्वीरों के लिए नफरत से ज्यादा प्यार मिला है। मैं अभी बेस्ट शेप में हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News