Bold or no bold: ईशा की हर अदा सबसे कातिलाना, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए

9/16/2017 12:21:00 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा में छाई हुई है। फिलहाल उन्होंने जो ताज़ा तस्वीरें शेयर की हैं वो उनकी पुरानी तस्वीरों की तुलना में बोल्डनैस के आस-पास भी नहीं हैं। लेकिन फैंस इन तस्वीरों को भी जमकर पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बताते चलें कि ईशा की लेटेस्ट फिल्म बादशाहो भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।  बॉलीवुड अदाकारा ने हाल में इंडोनेशिया में अपने दोस्तों के साथ हॉलीडे की तस्वीरें शेयर की थीं।

PunjabKesari

बता दें उनकी टॉपलेस बिकिनी और बेहद बोल्ड तस्वीरों की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली थीं जिसके लिए उन्हें नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा और कुछ लोगों ने तस्वीरों को ‘‘अश्लील’’ तक कहा।

PunjabKesari
 
उन्होंने ट्रोलिंग का करारा जवाब अपनी हॉटनेस का टेंप्रेचर बढ़ाकर दिया। ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘कुछ लोग हैं जो अपनी मर्दानगी को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं, उन्हें कोई चुनौती नहीं मिलती। दूसरी तरफ अगर कोई महिला अपने लिए खड़ी होती है और खुलकर बातें करती है तो पुरूष इस तरह की मजबूत महिलाओं को देखकर परेशान हो जाते हैं. ऐसा वेस्ट में भी होता है।’’

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News