बोरे में बंद नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, दिल दहला देंगी एेसी हालत

Monday, May 7, 2018 2:05 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका का लुक देखकर आप हैरान रह जाएंगे। तस्वीरों में वह एक बोरे में बंद नजर आ रही हैं। दरअसल, उनकी यह तस्वीर रियल लाइफ की नहीं बल्कि उनके टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट की हैं। 

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो यह तस्वीर उस एपिसोड की है जब उन्हें सिम्मी और प्रमा किडनैप कर लेती हैं। दिव्यांका किसी तरह गुंडों से पिहू को बचाने की कोशिश करती हैं। इस एपिसोड में उन्हें गुंडे जहर का इंजेक्शन दे देते हैं और उन्हें लकवा मार जाता है।

PunjabKesari

दिव्यांका की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर पति विवेक दहिया के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि दिव्यांका बीते दिनों पहले राजीव खंडेलवाडल के टीवी चैट शो 'जज्बात' में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के बारे में बात करते हुए रो पड़ी थीं। इस शो में दिव्यांका ने अपनी जिंदगी से जुड़े राजों से पर्दा उठाते हुए बताया है कि, उनके लिए ब्रेकअप का दर्द इतना भयानक था कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। 

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !