संस्कारी हूं और संस्कारी ही रहूंगा, बोले पूर्व सेंसर चीफ़ पहलाज निहलानी

9/7/2017 2:05:52 AM

मुंबईः फिल्‍म सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए। दरअसल पहलाज बोल्‍ड मूवी 'जूली 2' के ड्रिस्‍टीब्‍यूटर हैं। यही पहलाज एक समय सेंसर बोर्ड के चीफ रहते हुए दूसरे निर्देशकों की फिल्‍मों में खूब कट लगाया करते थे। आपको बता दें कि 90 के दशक में पहलाज ने कई फिल्‍में प्रोड्यूस की जिनके गाने काफी डबल मीनिंग वाले थे।

 

फिल्‍म प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी इस बार एक्‍ट्रैस राई लक्ष्‍मी को बोल्‍ड लुक में दर्शकों के सामने ला रहे हैं। सेंसर बोर्ड चीफ रहते हुए सभी को संस्‍कार का पाठ पढ़ाने वाले पहलाज फिल्‍म 'जूली 2' के डिस्‍ट्रिब्‍यूटर बन गए हैं। यह फिल्‍म काफी बोल्‍ड है, इसमें कई एडल्‍ट सींस भी हैं। यानी कि जब अपनी फिल्‍म की बारी आई, तो पहलाज का संस्‍कारी ज्ञान गायब हो गया। वैसे पहले भी उनकी फिल्‍मों के गानों में डबल मीनिंग शब्‍द इस्‍तेमाल किए गए हैं।

 

बता दें सोमवार को फिल्म जूली 2 का ट्रेलर जारी किया गया। राय लक्ष्मी स्टारर इस बोल्ड दृश्यों वाली फिल्म को पहलाज निहलानी प्रेजेंट कर रहे हैं। इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह यूं तो बहुत संस्कारी बातें करते थे, फिर अब क्या हुआ जो इतनी बोल्ड फिल्म से जुड़ गए। इस पर उन्होंने कहा "मैं संस्कारी था और हमेशा ही रहूंगा। यह लड़ाई उनकी खुद की हैं और वह ही इसे लड़ेंगे।"

 

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष के पद के साथ अब उन्होंने अपना संस्कारीपन भी छोड़ दिया है, जो अब वह 'जूली 2' जैसी एडल्ट फिल्म डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं? इस पर पहलाज का जवाब था, 'हमारा देश, हमारी मिट्टी संस्कारी है और हमारे यहां संस्कार से बढ़कर कुछ भी नहीं है। मैं हमेशा संस्कारी था, संस्कारी हूं और संस्कारी रहूंगा। आप लोग फिल्म देखने के बाद यह तय कीजिएगा कि इसमें कुछ गलत है या नहीं।' जब उनसे यह पूछा गया कि फिल्म का डायलॉग 'यहां सिर्फ बॉडी चलती है' फिल्म इंडस्ट्री के लिए कितनी सटीक है? तो पहलाज निहलानी का जवाब था, 'यहां न बॉडी चलती है, न शाहरुख खान। यहां सिर्फ कॉन्टेंट चलता है।' बता दें कि फिल्म 'जूली' के दौरान नेहा धूपिया ने यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि 'फिल्म इंडस्ट्री में या तो सेक्स बिकता है या तो शाहरुख खान।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News