इस एक्ट्रैस को रिप्लेस कर 150 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म से जुड़ी दिशा पटानी!

9/25/2017 2:15:32 AM

मुंबईः बतौर लीड एक्ट्रैस दिशा पाटनी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बागी 2' से करने जा रही हैं। हाल ही में हमने आपको बताया था कि दिशा और उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि दिशा ने एक पॉपुलर स्टार डॉटर को उनके अगले प्रोजेक्ट से रिप्लेस कर दिया है। खबरों की मानें तो दिशा पटानी तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'संघमित्रा' में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं।

 

बता दें अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के पूर्व में भी हमे अपनी हार्डली सो-कोल्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ स्पॉट हुए नजर आए थे जब पैर में चोट लगने के बावजूद दिशा, टाइगर के साथ डेट पर दिखाई दी थी। जी हां, बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी के बारे में जो  फ़िलहाल फिल्मो से दूर है व उन्हे किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है। टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी जिन्होंने अब सोच लिया है की वह फिल्मे नहीं बल्कि कुछ और करेगी तभी तो उनके बारे में हमे एक नई बात सुनने को मिल रही है।

 

खबरों की मानें तो दिशा पाटनी तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'संघमित्रा' में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा को कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है, जो पहले इस प्रोजेक्टर का हिस्सा थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News