एमी विर्क ने ट्विटर पर दिलजीत दोसांज को बताया अपना डाइट प्लान और वर्कआउट

12/2/2017 7:37:09 PM

जालधंरः जैसे कि आप जानते ही होगें कि दिलजीत दोसांज और एमी विर्क और रणजीत बावा हॉकी पर आधारित फिल्में सूरमा, हरजीता और खिड्डो खुंडी के लिए काफी मेहनत कर रहे है। सूरमा का फर्सट लूक जैसे ही रिलीज हुआ तो एमी विर्क औऱ दिलजीत की तारीफ करने से खुद को रोक नही सके।  

उन्होंने पोस्टर रिट्वीट करते हुए लिखा, @diljitdosanjh  bhaji... siraaa kammm, #soorma , best wishes...'। 

इसके जवाब में दिलजीत ने भी एमी का धन्यावाद करते हुए उनके डाइट प्लान के बारें में पूछते हुए लिखा,'Thx Veere... Diet kiddan Chaldi.. 😊🍰🍩'। 

इसके जवाब में एमी ने लिखा,  '😁😬😃.... gaining te aaaan veeere hun, panjeeri khana chaaah naaal 🙈🙈🙈...'। 

गौरतलब है कि हॉकी पर आधारित दिलजीत की फिल्म सूरमा हिंदी में बन रही है। जो कि 29 जून 2018 को रिलीज होगी। दूसरी तरफ एमी विर्क की हरजीता पंजाबी फिल्म है जो कि 18 मई 2018 को रिलीज होगी। 

सूरमा का पोस्टर हुआ रिलीज़ 

बता दें,  इस फिल्म के निर्माताओं ने 27 नवंबर को फिल्म का पहला टीजर पोस्टर रिलीज किया था। जिसमें आधा दिलजीत का तो आधा संदीप सिंह का चेहरा नजर आ रहा है। अब इसके बाद इस फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वह पोस्टर शेयर कर लिखते हैं, ‘सूरमा में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी। फिल्म बेस्ट ऑन लेजेंड संदीप सिंह, डायरेक्टेर शाद अली, प्रोड्यूस्ड बाय सोनी पिक्चर नेट्वर्क प्रोडक्शन, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह, 29 जून 2018’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News