एक्ट्रैस के किडनेपर को जेल से मिली 2 घंटे की छुट्टी, ये थी वजह

9/7/2017 12:54:21 PM

मुंबई:  मलयालम एक्टर दिलीप साउथ एक्ट्रैस के अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार हुए थे। दिलीप का घर अलुवा के मणप्पुरम में है। एक्टर पिता के श्राद्ध में शामिल होने 2 घंटे के लिए जेल से ठुट्टी लेकर बाहर आया। श्राद्ध के बाद उसे वापस जेल भेज दिया गया।

बता दें कि दिलीप ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने यह बात रखी थी कि उन्हें (6 सितंबर) पिता के श्राद्ध में शामिल होना है। पुलिस के पहरे में दिलीप सुबह 8 बजे अपने घर पहुंचे, जहां उनकी पत्नी काव्या माधवन और बेटी मीनाक्षी मौजूद थीं। पुण्यतिथि की रस्मों के बाद उन्हें फिर से जेल लाया गया। दिलीप के बाहर आने से पहले दिलीप की पत्नी और बेटी उनसे मिलने अलुवा जेल पहुंची थीं। 

बता दें कि दिलीप को साउथ एक्ट्रेस के अपहरण और छेड़छाड़ केस में दोषी पाए जाने पर 10 जुलाई को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। उनपर आरोप है कि उन्होंने एक्ट्रेस के अपहरण के लिए गुंडों को पैसे दिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप का मानना था कि उनकी पहली पत्नी से अलगाव के लिए ये एक्ट्रेस ही जिम्मेदार थी, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया था। दिलीप के केस में जांच की जा रही है। उनकी न्यायिक हिरासत 16 सितंबर तक बढ़ा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News