कांस में पहने पिंक गाउन की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका, लोगों ने डायनासोर से की तुलना

Monday, May 14, 2018 1:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में ये दूसरी अपीयरेंस थी। इस दौरान दीपिका अलग-अलग आउटफिट पहने हुए अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं।

PunjabKesari

पिंक हैवी रफल्ड गाउन में रेड कार्पेट पर उतरी दीपिका के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन सोशल साइट पर कुछ यूजर्स ने दीपिका के स्टाइल को अटपटा कहा। वही यूजर्स ने तस्वीरें शेयर कर उनकी तुलना जुरासिक पार्क के डिलोफोसॉरस डायनासोर से कर दी।

PunjabKesari

एक यूजर ने सोशल साइट पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं लेकिन उनका कांस 2018 का ये लुक जुरासिक पार्क के डिलोफोसॉरस डायनासोर की याद दिला रहा है।

PunjabKesari

वहीं दूसरे यूजर को दीपिका के इस लुक को देखकर फिल्म जुरासिक पार्क के उस सीन की याद आई जिसमें छि‍पकली की तरह दिखने वाला एक डायनासोर एक मोटे शख्स पर इंक जैसी कोई चीज थूकता है और फिर उसे खा जाता है।

PunjabKesari

यूजर ने लिखा दीपिका के इस ड्रेस को तैयार करने के लिए शायद फिल्म के इस सीन से ही प्रेरणा मिली है। वहीं दीपिका के लुक के अलावा उनके जीभ निकालर देने वाले पोज पर भी लोग चुटकी ले रहे हैं।

PunjabKesari

एक नेटीजन ने लिखा, दीपिका अपनी ड्रेस खाना चाहती हैं क्योंकि ये उन्हीं गुलाबी क्लाउड (कैंडी फ्लॉस) से बना है। आशी स्टूडियो की ड्रेस में पहुंची दीपिका की इस लुक में नजर आ रही बॉडी शेप की तुलना उनके एक तमिल फैन ने पौधे से कर डाली है।

PunjabKesari

बता दें कि हालांकि दीपिका का ये लुक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बेहद पसंद आया और उन्होंने इसे स्टनिंग लुक बताया। अब कांस में सोनम कपूर शादी के बाद पहली बार रेड कार्पेट पर हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आएंगी। अब देखना बाकि है कि सोनम वॉक के दौरान क्या जलवे बिखरे पाती हैं और लोग उनके लुक को कितना पसंद करते हैं। 

PunjabKesari


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !