जब बेहद इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली से मांगी थी जौहर सीन वाली पोशाक

3/21/2018 5:20:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म पद्मावत एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण के लिए एक बहुत मुश्किल अनुभव रहा है। उनको फिल्म के चलते जान से मारने की भी काफी धमकियां मिली लेकिन फिर भी उन्होंने हौसला नहीं छोड़ा और आगे बढ़ती गईं। फिल्म में रानी पद्मिनी के किरदार ने सबको हिलाकर रख दिया। हाल ही में दीपिका ने फिल्म से जुड़े कुछ अनुभवों को फैंस के साथ शेयर किया। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि फिल्म में जौहर सीन को करना काफी मुश्किल और चुनौतीपूर्ण था। जौहर सीन रानी पद्मिनी द्वारा किया गया था। जब अलाउद्दीन खिलजी और उनकी सेना ने चित्तो़ड़ के किले पर आक्रमण किया था। इस सीन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि ये बहुत मुश्किल और शक्तिशाली था। उन्होंने बताया कि वह इस सीन में कोई गलती नहीं करना चाहती थीं।

PunjabKesari

दीपिका ने कहा कि इस सीन में उन्होंने अपनी जीजान लगा दी क्योंकि जौहर वाले सीन में उस शख्स के लिए अपने आप को आग लगानी थी, जिससे वो बेहद प्यार करती थीं। उन्होंने बताया कि इस सीन को करना मेरे लिए सबसे मुश्किल काम था। 

PunjabKesari

दीपिका ने आगे बताया कि जब संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह ने इस सीन को देखा तो उनकी आखों में आंसू आ गए। उनके अलावा वहां सभी मौजूद लोग खड़े हो गए और सब ने मेरे काम की सराहना करते हुए तालियां भी बजाईं।

PunjabKesari

दीपिका ने फिल्म के दौरान संजय लीला भंसाली से ये भी अनुरोध किया कि जौहर सीन में उन्होंने  जो ड्रैस पहनी वो उनको दे दी जाए। दीपिका ने आगे बात करते हुए बताया कि "पद्मावत" मेरे लिए एेसी चुनौती थी, जो मेरे जीवन में हमेशा याद रहेगी।

PunjabKesari

इस फिल्म में पहनी मेरी आउटफिट्स और ज्वैलरी सब मेरे लिए यादगार है। इसी के साथ दीपिका ने बताया कि मैनें संजय लीला भंसाली से अनुरोध किया था कि क्या मैं वो ड्रैस रख सकती हुं जो मैनें पहनी थी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News