पद्मावत फिल्म देखने के बाद दीपिका के पैरेंट्स ने कही ये बात

1/28/2018 7:13:26 PM

मुंबईः भारी विरोध के बीच संजय लीला भंसाली की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत गुरुवार को रिलीज हो गई। बीती शाम एक अवॉर्ड समारोह में पुलिस सुरक्षा के साथ पहुंचीं दीपिका पादुकोण ने कहा कि लंबे इंतजार और परेशानियों के बाद पद्मावत (Padmavati Movie) रिलीज़ हो रही है, इसलिए अब जश्न मनाने का समय आ गया है। फिल्म के बिज़नस को लेकर दीपिका ने कहा कि उन्हें यकीन है कि 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। वहीं फिल्म के एक अन्य कालाकार रणवीर सिंह ने ट्वीट कर फिल्म के रिलीज होने पर खुशी जताई और फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व की बात कही।

PunjabKesari, deepika padukone image, deepika padukone family image, Prakash Padukone image,  Ujjala Padukone image

फिल्म पद्मावत को लेकर धमकियों का सामना कर चुकीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अपने माता-पिता से मिली परवरिश के चलते इस प्रकरण के दौरान आत्मविश्वास से भरी रहीं, जो (माता-पिता) फिल्म देखने के बाद गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। पद्मावत की रिलीज के बाद वह शांत और बेफिक्र नजर आ रही थीं। वह खुद को मिले आर्शीवाद का जिक्र करने लगीं।

PunjabKesari, deepika padukone image, ranveer singh image, shahid kapoor image,padmavati movie images, दीपिका पादुकोण इमेज, रणवीर सिंह इमेज, शहीद कपूर इमेज, पद्मावती मूवी इमेजेज

दीपिका ने कहा, "मेरे माता-पिता बेहद गौरवान्वित हैं। मैंने वह गर्व उनके चेहरों पर देखा है। देर रात फिल्म देखने के बाद मॉम और डैड ने मुझे वीडियो कॉल किया और उस वक्त मैं पाजामे में थी और सोने जा रही थी, तो उनके लिए..उन्होंने बस फिल्म देखी ही थी और उनकी प्रतिक्रिया कुछ इस तरह थी 'क्या यह हमारी बेटी है?' मैंने उनके चेहरे के भावों को देखा और वे दोनों गर्व से भरे हुए थे। फिल्म पद्मावत को काफी झंझटों का सामना करना पड़ा, क्योंकि श्री राजपूत करणी सेना ने राजपूत समुदाय के इतिहास को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाकर इसकी रिलीज का विरोध किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News